ROADWAYS VACANCY परिवहन विभाग मे निकली बंपर कंडक्टर भर्ती तुरन्त अभी करे अपना आवेदन

ROADWAYS VACANCY परिवहन विभाग मे निकली बंपर कंडक्टर भर्ती तुरन्त अभी करे अपना आवेदन

परिवहन विभाग ने रोड बस कंडक्टर की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है, इसके लिए योग्यता 12वीं पास है और आवेदन पत्र 24 जुलाई तक भरे जा सकते हैं। परिवार अनुभाग से विधियाँ..

ROADWAYS VACANCY अंतिम तिथि:::::

परिवहन विभाग ने रोड बस कंडक्टर की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है, इसके लिए योग्यता 12वीं पास है और आवेदन पत्र 24 जुलाई तक भरे जा सकते हैं।

परिवार विभाग ने सड़कों में नई भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है जिसके अनुसार बस कंडक्टर के पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं इसके लिए योग्यता 10वीं और 12वीं रखी गई है वही आवेदन पत्र भरना शुरू हो गए हैं और अंतिम तिथि 24 जुलाई निर्धारित है।

ROADWAYS VACANCY आवेदन शुल्क:::

इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं है, यानी जो भी उम्मीदवार आवेदन पत्र भरना चाहता है वह बिल्कुल मुफ्त आवेदन कर सकता है।

ROADWAYS VACANCY आयु सीमा:::

इस भर्ती के लिए न्यूनतम आयु न्यूनतम 18 वर्ष रखी गई है, जबकि अधिकतम आयु अधिकतम 40 वर्ष रखी गई है। आयु की गणना नोटिफिकेशन के अनुसार की जाएगी और सभी वर्गों को इसमें छूट दी गई है सरकार की ओर से आयु सीमा में भी छूट दी जाएगी। उन श्रेणियों को सीमा में छूट दी जाएगी।

ROADWAYS VACANCY योग्यता:::

इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं, 12वीं कक्षा और कंप्यूटर ज्ञान और ट्रिपल सी प्रमाणन होना चाहिए।

ROADWAYS VACANCY आवेदन प्रक्रिया::::

इस भर्ती के लिए सभी उम्मीदवार आवेदन पत्र ऑनलाइन भर सकते हैं, नीचे हमने आवेदन पत्र भरने के लिए सीधा लिंक प्रदान किया है। यहां क्लिक करने के बाद आपको नोटिफिकेशन मिल जाएगा.

अब आपको "ऑनलाइन आवेदन करें" पर क्लिक करके आवेदन पत्र में सभी आवश्यक जानकारी सही-सही भरनी है, सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने हैं, जिसके बाद आपको "फाइनल सबमिट" पर क्लिक करना है और आवेदन का सुरक्षित प्रिंटआउट लेना है।

Previous Post Next Post

Contact Form