SBI BANK VACANCY SBI ने जारी किया 1040 पदो पर नोटिफिकेशन ऐसे करे आवेदन

SBI BANK VACANCY SBI ने जारी किया 1040 पदो पर नोटिफिकेशन ऐसे करे आवेदन

SBI BANK VACANCY के 1,040 पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है जिसके लिए आवेदन पत्र 8 अगस्त तक भरे जाएंगे। एसबीआई की ओर से सभी अभ्यर्थियों को.

SBI BANK VACANCY अंतिम तिथि:::

SBI BANK ने सभी उम्मीदवारों के लिए एक नया भर्ती विज्ञापन जारी किया है, बेरोजगारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। यह विज्ञापन भारतीय स्टेट बैंक के एक समर्पित कर्मचारी द्वारा जारी किया गया है और इस कारण से, कुल 1040 पद उपलब्ध रखे गए हैं, बिना किसी पद के भर्ती परीक्षा आयोजित की जाएगी यानी कोई परीक्षा नहीं होगी, केवल साक्षात्कार आयोजित किए जाएंगे।

भारतीय स्टेट बैंक में प्रोफेशनल ऑफिसर्स की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 19 जुलाई से शुरू हो गए हैं और आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 अगस्त रखी गई है।

SBI BANK VACANCYआवेदन शुल्क::::

भारतीय स्टेट बैंक में विशेषज्ञ कर्मचारियों की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 750 रुपये है जबकि अन्य श्रेणियों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

जिन उम्मीदवारों से आवेदन शुल्क का भुगतान करने के लिए कहा गया है, उन्हें ऑनलाइन मोड में आवेदन शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है और इसके द्वारा, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग और विकलांग व्यक्तियों के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क से छूट दी गई है।

SBI BANK VACANCY आयु सीमा::

SBI में विशेषज्ञ अधिकारियों की भर्ती के लिए आयु सीमा की बात करें तो इसके लिए 10 अलग-अलग प्रकार के पद आरक्षित किए गए हैं और सभी पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग है, इसलिए आयु सीमा के बारे में विस्तृत जानकारी आधिकारिक अधिसूचना में देखें।

SBI BANK VACANCY योग्यता:::

एसबीआई स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 10 विभिन्न प्रकार के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है और इन सभी 10 प्रकार के पदों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग रखी गई है और इनके बारे में विस्तृत जानकारी आधिकारिक अधिसूचना में दी गई है। सभी उम्मीदवारों को अधिसूचना में आवश्यक शैक्षणिक योग्यता का विवरण एक बार अवश्य पढ़ लेना चाहिए।

SBI BANK VACANCY आवेदन कैसे करें:::

इस भर्ती के लिए सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा जिसके लिए अधिसूचना नीचे दी गई है, इस अधिसूचना को डाउनलोड करें और पूरी जानकारी प्राप्त करें।

अब आपको "ऑनलाइन आवेदन करें" पर क्लिक करना होगा जहां आप आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन पत्र विकसित करके भर सकते हैं या नीचे दिए गए लिंक की मदद से सीधे आवेदन पत्र भर सकते हैं।

अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करते ही आपके सामने आवेदन फॉर्म खुल जाएगा, जहां आपको आवेदन पत्र में मांगी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी, सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करने होंगे और आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा।

इसके बाद आप नीचे दिखाए गए सबमिट बटन पर क्लिक करके आवेदन का सुरक्षित प्रिंटआउट ले लें।

Previous Post Next Post

Contact Form